Faridabad में परिवार के 6 सदस्यों ने हाथ की नसें काटी, एक की मौत - Trends Topic

Faridabad में परिवार के 6 सदस्यों ने हाथ की नसें काटी, एक की मौत

Faridabad

Faridabad में शुक्रवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। सूदखोरों की धमकी से परेशान सेक्टर-37 निवासी एक कंपनी मालिक के परिवार के छह सदस्यों ने हाथ की नसें काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां घर के मुखिया श्याम गोयल (70) की मौत हो गई। अन्य सदस्यों की हालत गंभीर बताई जा रही है।
कारोबारी ने मार्केट से करीब 40 करोड़ रुपए कर्ज ले रखा है। कर्ज देने वाले सूदखोर अपने पैसे वापस मांगने के लिए कारोबारी परिवार को धमकी भरे फोन कर रहे थे। पुलिस ने 6 नामजद समेत 16 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, कारोबारी का दिल्ली में घी का कारोबार है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक पुरानी दिल्ली के खारी बावली में घी के बड़े कारोबारी अनिरुद्ध गोयल (45) परिवार के साथ सेक्टर-37 में रहते हैं। उन्होंने मार्केट से 40 करोड़ का लोन ले रखा था। ऐसे में उसे वापस करने के लिए उनके पास दिल्ली-मुंबई, अहमदाबाद, दुबई से लगातार शेष | पेज 7 पर कॉल आ रही थीं।

उन्हें धमकियां मिल रही थीं। गुरुवार रात दो बदमाश उनके घर आ धमके और गार्ड के साथ धक्का मुक्की कर उसे अगवा कर लाजपतनगर दिल्ली ले गए। गार्ड से बदमाश कारोबारी और उनके परिवार के लोगों का मोबाइल नंबर मांग रहे थे। जब गार्ड ने नंबर की जानकारी नहीं होने से इंकार किया तो बदमाश उसे लाजपत नगर में छोड़कर फरार हो गए। उधर बदमाशों के आने की जानकारी मिलने पर कारोबारी अनिरुद्ध गोयल, पिता श्याम गोयल (70), मां साधना गोयल (67), पत्नी निधि (42), बेटा धनंजय (19) और छोटे बेटे हिमांक गोयल के साथ किचन में रखे चाकू से हाथ की नस काटकर और नींद की गोलियां खाकर सामूहिक रूप से आत्महत्या की कोशिश की।

पड़ोसियों ने पुलिस को दी सूचनाः

पुलिस ने बताया घटना को अंजाम देने के बाद कारोबारी के घर में चीख पुकार मच गई। पड़ोसियों को जब चीख पुकार सुनाई दी तो लोग उनके घर पहुंचे। अंदर देखा कि सभी खून से लथपत थे। पड़ोसियों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस प्रवक्ता यशपाल ने बताया कि पुलिस टीम रात करीब एक बजे मौके पर पहुंची और एसीपी मोनिका, एसीपी क्राइम अमन यादव, क्राइम ब्रांच, एफएसएल टीम ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। घायलों को तुरंत निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां कारोबारी के पिता श्याम गोयल की मौत हो गई। जबकि अन्य की हालत गंभीर है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि कारोबारी अनिरुद्ध गोयल की शिकायत पर पुलिस ने किशन मुंबई, स्वामी अहमदाबाद, सन्नी जैन रोहिणी, गैरी उर्फ दीवानसुख दुबई, रॉकी, आकाश व 10 अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 306,365,506,34 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। सभी की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *