5 OTT Releases Of This Week: इस सप्ताह OTT पे रिलीज होने वाली मूवीज़ और वेब सीरीज - Trends Topic

5 OTT Releases Of This Week: इस सप्ताह OTT पे रिलीज होने वाली मूवीज़ और वेब सीरीज

5 OTT Releases Of This Week

5 OTT Releases Of This Week: इस सप्ताह OTT प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली हैं ये धमाकेदार मूवीज़ और वेब सीरीज एक बार जरुर देखिए।

5 OTT Releases Of This Week | इस सप्ताह की ओटीटी रिलीज़

स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म ने फ़िल्में और शो देखने का अनुभव बदल दिया है क्योंकि दर्शक अब किसी भी समय और कहीं भी केवल एक क्लिक के साथ अपनी पसंदीदा सामग्री देख सकते हैं। डिज्नी+हॉटस्टार, जियोसिनेमा, जी5, नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो जैसे ओटीटी प्लेटफार्म ने दुनिया भर से विभिन्न शैलियों और भाषाओं में हर हफ्ते नई परियोजनाएं जारी करके दर्शकों की उम्मीदें बढ़ा दी हैं। यदि आप अपनी वॉचलिस्ट में और अधिक अच्छी गुणवत्ता वाली सामग्री जोड़ने की उम्मीद कर रहे हैं, तो इस सप्ताह ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज होने वाली वेब श्रृंखला और फिल्मों की सूची पर एक नजर जरुर डालें।

5 OTT Releases Of This Week
5 OTT Releases Of This Week

ये भी पढ़ें:- Showtime: 2024 में हॉट स्टार पर आने वाला ये नया शो आपके होस उड़ा देगा  

  1. Raisinghani vs Raisinghani | रायसिंघानी वर्सेस रायसिंघानी 

‘रायसिंघानी बनाम रायसिंघानी’ रायसिंघानी परिवार पर केंद्रित होगी क्योंकि वे एक उथल-पुथल वाली कानूनी लड़ाई से गुजरते हैं जो उनके पारिवारिक बंधन और नैतिक दिशा-निर्देश का परीक्षण करती है। सीरीज़ में जेनिफर विंगेट और करण वाही मुख्य भूमिका में हैं। इसकी स्ट्रीमिंग SonyLiv पर 12 फरवरी, 2024 से शुरू होगी।

  1. Saba Nayagan | सबा नयागन 

‘सबा नायगन’ एक खुशमिजाज व्यक्ति सबा और उसके वयस्क होने की यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो उसकी दोस्ती और प्यार की मुख्य घटनाओं को प्रदर्शित करती है। फिल्म में अशोक सेलवन, मेघा आकाश, कार्तिका मुरलीधरन और चंदिनी चौधरी मुख्य भूमिकाओं में हैं, साथ ही मयिलसामी, माइकल थंगादुरई, उडुमलाई रवि, अरुण कुमार और जयसीलन शिवराम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 14 फरवरी, 2024 को वैलेंटाइन डे के मौके पर डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

  1. Abraham Ozler | अब्राहम ओज़लर

‘अब्राहम ओज़लर’ एक अनुभवी पुलिसकर्मी अब्राहम ओज़लर, एसीपी त्रिचूर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक सिलसिलेवार हत्या के मामले में शामिल हो जाता है और अपराधी को खोजने के लिए उसे कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। मिधुन मैनुअल थॉमस द्वारा निर्देशित और डॉ. रणधीर कृष्णन द्वारा लिखित इस फिल्म में जयराम मुख्य भूमिका में हैं, जबकि अनस्वरा राजन, अर्जुन अशोकन, सेंथिल कृष्णा, आर्य सलीम, अनूप मेनन, जगदीश और दिलेश पोथन प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ममूटी एक विस्तारित कैमियो भूमिका में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म 16 फरवरी 2024 को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

  1. The Kerala Story | द केरला स्टोरी 

‘द केरल स्टोरी’ में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इदनानी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म एक साधारण महिला, शालिनी उन्नीकृष्णन पर केंद्रित है, जिसे उसके घर से अपहरण कर लिया जाता है और मोहरा द्वारा छेड़छाड़ किए जाने के बाद वह आईएसआईएस आतंकवादी में बदल जाती है। यह फिल्म 16 फरवरी 2024 को जी5 पर रिलीज होगी।

  1. Naa Saami Ranga | ना सामी रंगा

‘ना सामी रंगा’ उपद्रवी, अभिजात वर्ग और उनके पारस्परिक मित्र के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में नागार्जुन, अल्लारी नरेश, राज तरुण, आशिका रंगनाथ और शबीर कल्लारक्कल मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 17 फरवरी को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

3 thoughts on “5 OTT Releases Of This Week: इस सप्ताह OTT पे रिलीज होने वाली मूवीज़ और वेब सीरीज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *