Charkhi Dadri में गो सेवकों ने विधायक निवास के बाहर किया जमकर प्रदर्शन, बीजेपी पार्टी ने गौ माता के नाम पर वोट मांगे थे - Trends Topic

Charkhi Dadri में गो सेवकों ने विधायक निवास के बाहर किया जमकर प्रदर्शन, बीजेपी पार्टी ने गौ माता के नाम पर वोट मांगे थे

Charkhi Dadr

Charkhi Dadri में गायों की देखभाल करने वाले कुछ लोग, जिन्हें गौ सेवक कहते हैं, घायल गायों को सुनील सांगवान नामक एक व्यक्ति के घर ले आए, जो एक स्थानीय नेता हैं। वे बहुत परेशान थे और उन्होंने बहुत शोर मचाया क्योंकि वे चाहते थे कि सरकार गायों की मदद करे। उन्होंने यह भी बताया कि नेता और उनकी राजनीतिक पार्टी ने गायों की परवाह करने की बात कहकर वोट मांगे, लेकिन अब वे मदद करने के लिए भी बाहर नहीं आ रहे हैं।

लोग नेताओं को गायों के इधर-उधर भटकने की समस्या के बारे में बता रहे हैं, लेकिन वे अभी तक इसे ठीक करने के लिए कोई अच्छी योजना नहीं बना पाए हैं। इसलिए, सुनील सांगवान नामक एक नेता ने मदद करने वालों से कहा कि वे एक योजना लेकर आएं और इस पर काम करने के लिए एक विशेष समूह बनाकर समस्या को हल करने के लिए वास्तविक कदम उठाएं।

रिम्पी फोगट के नेतृत्व में गौ सेवक कहे जाने वाले कुछ लोग एक एम्बुलेंस में घायल गायों को लेकर विधायक सुनील सांगवान नामक एक स्थानीय नेता के घर गए। वे बहुत परेशान थे और गायों को वहीं छोड़कर अपना गुस्सा जाहिर किया। इससे आसपास के सभी लोग हैरान रह गए क्योंकि उन्हें नहीं पता था कि क्या हो रहा है। रिम्पी फोगट ने कहा कि वे इस बात से नाराज़ हैं कि सरकार गायों की देखभाल नहीं कर रही है, जबकि उन्होंने कई बार उनसे कहा था कि गायों को मदद की ज़रूरत है। समूह को लगा कि उन्हें यह कदम उठाना पड़ा क्योंकि गायों को वह देखभाल नहीं मिल रही थी जिसकी उन्हें ज़रूरत थी।

जब पुलिस और नवीन कुमार नामक व्यक्ति स्थिति के बारे में सुनने के बाद पहुंचे, तो उन्होंने गायों की देखभाल करने वाले लोगों से बात की और मामले को शांत करने में मदद की। नवीन कुमार ने कहा कि गायों को सही लोगों से मदद मिलेगी और वे स्थिति को संभालने के लिए जो भी ज़रूरी होगा, करेंगे। एक अन्य महत्वपूर्ण व्यक्ति, विधायक सुनील सांगवान ने कहा कि वे इस मुद्दे पर ध्यान दे रहे हैं। उन्होंने बताया कि प्रभारी नेताओं को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है कि गायों का इलाज हो। वे एक योजना बनाने के लिए एक समूह भी बनाने जा रहे हैं और वे दीर्घकालिक समाधान खोजने के लिए मुख्यमंत्री और अन्य महत्वपूर्ण अधिकारियों से बात करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *